संबंध बनाने से पहले कभी न करें इनका सेवन, जरूर जान ले यह बात वरना हो सकता है बुरा



दोस्तों, संबंध बनाना एक ऐसा सुख वाला समय होता है. जिसे हर कोई जीना चाहता है. संबंध बनाना इंसान के जीवन की एक सबसे बड़ी आवश्यकता है.

जैसे इंसान को जीने के लिए रोटी और पीने के लिए पानी की जरूरत होती है. उसी तरह से यह भी इंसान की जीवन का एक अहम हिस्सा है.
                                      
संबंध बनाना दो आत्माओं के बीच बनने वाला एक पवित्र रिश्ता है. जिससे आगे सृष्टि का विकास होता है,तो अब आप यह जरूर जान लें. कि बेहतर संबंध बनाने के लिए क्या भोजन किया जाए और खुद को कैसे स्वस्थ रखा जाए. कई बार हम रात्रि में भोजन में गलत चीजों का प्रयोग करते हैं और उसके बाद साथी के साथ संबंध बना रहे होते हैं, तो इससे स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचता है और इससे आने वाली पीढ़ी भी बीमार जन्म लेती है.
आज हम आपको बताने वाले हैं कि बेहतर संबंध बनाने के लिए भोजन कैसा होना चाहिए-
क्या नहीं खाना पीना है:-
  1. जिस समय आप को संबंध बनाना हो तो कोई भी आप मैदा से बनी भोजन का सेवन ना करें.मैदा पेट में जाकर फुल जाता है और वह जलदी इंसान के शरीर में पचता नहीं है. मैदा खाने के बाद संबंध करने पर पेट में दर्द होने का डर बना रहता है.
  2. पिज़जा, बर्गर जैसे फास्ट फूड को खाने से इंसान के हार्मोन पर ज्यादा असर पड़ता है. साथ ही साथ अगर आप फास्ट फूड को खाते हैं,तो इससे मोटा भी हो जाते हैं. सबसे जरूरी बात यह है कि उस रात में यह खाने से आलस आता है. इसलिए इनका प्रयोग एकदम न करें.
  3. संभोग से पहले कोल्ड ड्रिंक और शराब का सेवन करना जहर के समान है. शराब पीने के बाद इंसान के शरीर में हार्मोन बनते हैं.यह संबंध बनाने की क्रिया को नकारात्मक रूप से प्रभावित करता है. इसलिए शराब पीने के बाद संभोग ना करें.
  4. संबंध बनाने से पहले आपको ज्यादा मसालेदार खाने का प्रयोग नहीं करना है. सबसे जरूरी बात यह है कि सुबह का बनाया पुराना फ्रिज का भोजन करने से तो जरूर बचे.

क्या खाना है:-
  1. अगर खाने वाले वस्तुओं की बात किया जाए, तो आप जिस दिन साथी के साथ संभोग करने वाले हैं. उस दिन आप हल्की तड़के वाली दाल और रोटी का सेवन करें हो सके, तो दोपहर में भोजन में चावल और दही का उपयोग करें किंतु रात में दही ना खाएं.
  2. खाना खाने के बाद गुड़ का प्रयोग अवश्य करें. यह आपके लिए सर्वोत्तम हो सकता है.गुड़ के खाने से भोजन जल्दी पचता है. साथ ही साथ इस से संबंध का पावर भी बढ़ता है.
  3. अगर आपको उस रात देसी गाय का दूध पीने को मिल जाए, तो यह आपके लिए सर्वोत्तम हो सकता है. गाय के दूध में घी डालकर पीने से संबंध का पावर को आश्चर्यजनक रूप से बड़ा कर देता है.
  4. उस रात आप कोशिश करें कि कम मसालेदार हरी सब्जियों का प्रयोग करें. साथ ही साथ आप भोजन में कच्ची प्याज सलाद के रूप में जरूर खाएं. इससे संबंध का पावर बढ़ता है.
  5. तो आप संभव से पहले इन 10 बातों का ध्यान रखेंगे, तो आपका पार्टनर हमेशा खुश रहेगा. इससे आपका जीवन सही से गुजरेगा. एक अच्छी संबंध का जीवन गुजारना है, तो आपको अपनी कुछ मनपसंद चीजों का त्याग तो निश्चित रूप से करना ही होगा.