लिपिस्टिक की इन 4 वैरायटी के बारे में पता होना चाहिए हर एक लड़की को

मेकअप हर एक लड़की की खूबसरती को बढ़ा देता है। यह हर एक फेस का ज़रूरी हिस्सा होता है. खूबसूरत और परफेक्ट दिखने के लिए आपको लिपस्टिक का सही चुनाव भी करना होता है इसके लिए इस्तेमाल होने वाले प्रोडक्ट्स को काफी समझदारी के साथ चुनना चाहिए. आपकी ज़रा सी भूल ना सिर्फ होंठों की खूबसूरती, बल्कि आपके पूरे लुक को खराब कर सकती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही लिपस्टिक शेड के बारे में जिनसे आप बेहतर लुक पा सकती हैं। चलिए शुरु करते हैं।
क्रेयॉन लिपस्टिक
ये आपके होंठों को नरिश और मॉइश्चराइज़ करता है इसलिए अगर आपको रूखे होंठों की परेशानी है, तो इसे इस्तेमाल करें. ये लंबे समय तक खराब नहीं होती है.
ग्लॉसी लिपस्टिक
अगर आप किसी ऐसे फंक्शन पर जा रही हैं जहां आपको देर तक रूकना हो, तो ये आपके लिए नहीं है. ये पलभर में आपके होंठों को शाइनी लुक देता है. यह लिपस्टिक पतले होंठ वालों को बहुत सूट करती है
लिप टिंट्स और लिप स्टेन
इस लिपस्टिक से आपको नैचुरल लुक मिलता है. अगर आपको मेकप करना ज़्यादा पसंद नहीं है, तो ये आपके लिए ही है.
मैट लिपस्टिक
ये बाकी लिप प्रोडक्ट की तुलना में जल्दी खराब नहीं होती है. इसलिए अगर आपको देर रात तक चलने वाली पार्टी या फंक्शन में जाना है, तो इसका इस्तेमाल करें।
कई लोगों का मानना है कि लिपस्टिक की शेड से महिलाओं का व्यक्तित्व जाना जा सकता है आज के इस लेख में हम आपको 2 लिपस्टिक के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर लड़की के लिए बेस्ट है और हर लड़की के पास ये 2 लिपस्टिक होने चाहिए.
तो आइये जानते हैं इन 2 लिपस्टिक के बारे में -
दोस्तों, अगर आप भी इन 2 लिपस्टिक शेड्स के बारे में जानकर अपने सुन्दरता में चार चाँद लगना चाहते हैं तो तो इसके लिए जरुरी है कि आप अपने मेकअप किट में कुछ ऐसे लिपस्टिक शेड्स को शामिल करें जिसे लगाने के बाद आप एकदम अलग दिखाई दें.
1.पहला लिपस्टिक है लाल कलर लिपस्टिक लाल रंग का लिपस्टिक हर लड़की को बहुत पसंद होता है इसके अलावा यह चेहरे के उपर बहुत ही अच्छा लूक देता है इससे आप बिल्कुल डिफरेंट और सुन्दर दिखाई देते हैं लाल होंठ हर लड़की को पसंद भी आते हैं लाल बहुत ही अच्छा रंग होता है और यह आसानी से आपको मिल जाएगा इसलिए आप अपने पास लाल रंग के लिपस्टिक जरुर रखें.
2.दुसरा लिपस्टिक है ऑरेंज कलर लिपस्टिक जी हाँ ऑरेंज कलर युवा लड़कियों के लिए सबसे बेस्ट होता है इससे उनके चेहरे पर अलग ही खूबसूरती आती है ऑरेंज कलर का लिपस्टिक आप शादी, पार्टी या फिर किसी ख़ास ओकेजन पर जरुर लगाएं इससे आप बिल्कुल अलग और सबसे ज्यादा खुबसुरत दिखाई देंगी".